Nwe Nwe Rang by Guryan mp3 song download 48kbps, 128kbps, 320kbps

Last Updated: July 4, 2024 by admin

Nwe Nwe Rang mp3 song download Guryan एक बहुत ही बढ़िया latest new mp3 Punjabi song by Guryan है. बाकी गानों की तरह Guryan ने ये गाना भी बोहत ही अच्छे तरीके से गाया हुआ है. दोस्तो नवे नवे रंग गाने को अगर आप सुनोगे तो आपको ये पंजाबी गाना नवे नवे रंग बोहत ही बढ़िया तरीके से पसंद आयेगा. इस पंजाबी गाने में एक्टिंग करते आपको दिखेंगे Guryan जिन्होंने बोहत ही बढ़िया acting कि हुई है.

दोस्तो इस article में हम आपको इस पंजाबी गाने यानी के नवे नवे रंग सोंग के बारे में बताएंगे. और ये भी बताएंगे की केसे आप नवे नवे रंग गाना डाउनलोड गुर्यन करोगे. तो चलिए दोस्तो ज़्यादा time waste ना करते हुए nwe nwe rang song के बारे में जान लेते हैं. जैसा कि हम ने आपको ऊपर भी बताया के ये पंजाबी गाना Guryan ने बोहत ही अच्छे तरीके से latest mp3 punjabi songs free download गाया हुआ है. दोस्तो अगर आप ये पंजाबी गाना नवे नवे रंग सुनोगे तो आपको ये गाना नवे नवे रंग बोहत ही अच्छा लगेगा.

और इस बात की भी guarantee आपको देता हूं के आप इस पंजाबी गाने नवे नवे रंग को बोहत ही ज़्यादा enjoy भी करोगे. इस गाने (नवे नवे रंग) को सुनने के बाद आप अपने आप को entertainment भी ज़रूर कर पाओगे. इस article मैं हम आपको nwe nwe rang mp3 song download by guryan के बारे में विस्तार से बताएंगे. अगर हम Youtube की बात करें तो यह गाना nwe nwe rang Punjabi song बहुत ही ज्यादा views gain कर रहा है. यानी के youtube पर ये गाना (nwe nwe rang) बड़े अच्छे तरीके से trend भी कर रहा है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि Guryan इतने ज़्यादा पंजाबी गाने नहीं गा रहे हैं आज के ज़माने में. लेकिन जो भी Guryan song लाते हैं वो गाना एक दम ज़बरदस्त होता है. चलिए इस गाने के बारे में जान लेते हैं कि इस गाने के singer हैं Guryan और इस गाने के lyrics को Satti Chhajla ने लिखा है और इस गाने के composer हैं Satti Chhajla और Guryan के साथ-साथ और भी. इस गाने को music दिया है Kally Creations ने और video के director हैं VK Films. इस गाने के producer हैं Roop Kamal Singh और music label दिया हुआ है Jass Record ने.

Note: हम cutehindi पर कोई भी song download link न डलनते हैं. और हम किसी भी pirated website को बढ़ावा भी नहीं देते हैं. हमारा लिखने का सिर्फ एक ही मकसद है. वो ये के दूसरों तक जानकारी पहुंचाना. अगर आप कोई भी गाना डाउनलोड करना चाहते हो तो आप किसी भी platform से सुन सकते हो जैसे कि YouTube, GAANA, JIO SAAVN, वगैरा-वगैरा.

Nwe nwe rang mp3 song download guryan

Download Nwe Nwe Rang song mp3 by Guryan

अगर आप नवे नवे रंग गाना डाउनलोड करना चाहते हो तो सबसे पहले आप इस की टीम के बारे में जान लीजिए.

Singer: Guryan
Lyrics: Satti Chhajla
Composer: Satti Chhajla & Guryan
Music Director: Kally Creations
Video Director: VK Films
Music Label: Jass Record Private Company

Watch Song Video

The official video of this song is here:

Nwe Nwe Rang mp3 song download Guryan

Download in 48kbps (Low Quality) – 1.42MB
Download in 128kbps (Medium Quality) – 3.51MB
Download in 190kbps (Medium-High Quality) 5.65MB
Download in 320kbps (High Quality) – 8.06MB

Nwe nwe rang guryan mp3 song free download

Nwe Nwe Rang Lyrics by Guryan

The lyrics of this Nwe Nwe Rang song are still pending upload.

Recommended articles

Final Words

दोस्तों मैंने इस आर्टिकल में nwe nwe rang by guryan mp3 song download, video, lyrics के बारे में बताया. अगर आपके मन में कोई भी परेशानi है तो मुझे आप पूछ सकते हो comment section मैं. अगर आप यह चाहते हो कि यह information दूसरों तक पहुंचे. तो please आप इसे दोस्तों तक share कर सकते हो. आप इसे Social networks पर भी शेयर कर सकते हो. शुक्रिया.

Disclaimer: हमें Government of India के rules का पता है. और हम (cutehindi.com) piracy को support बिल्कुल भी नहीं करते हैं. इस article को लिखने का एक ही मकसद है कि दूसरों के साथ जानकारी share करना. हमारा मकसद piracy को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है.

Leave a Comment