Moviescounter | moviescounter.com Free HD movies download 2024

Last Updated: July 9, 2024 by admin

Moviescounter 2024/moviescounter.com एक बोहत ही बढ़िया free Bollywood, Hollywood, Tamil, Punjabi, Pakistani, South Indian, Hindi dubbed movies और popular movies downloading site है. इस मशहूर मोविएस्कांउटर साइट से आप हर तरह की फिल्में जैसे कि Bhojpuri, Marathi movies, Hollywood movies, Hindi dubbed movies, Hindi movies, Urdu movies, Pakistani movies, Afghani movies, Bollywood movies, Hollywood Hindi dubbed movies, Telugu movies, Tamil movies, Punjabi movies, latest movies के साथ साथ पुरानी movies, tv shows, web series, WWE shows, etc. download करके देख सकते हो. Moviescounter com पर हर तरह की एंटरटेनमेंट की फ़िल्में available हैं.

अगर आप भी उन इंसानों में से एक इंसान हैं जो हर तरह की फिल्मों या फिर shows को download करना पसंद करते हैं. तो friends आप एक दम सही article पर आए हो. क्यूंकि ये article सिर्फ और सिर्फ आप ही के लिए है. मोविएस्कांउटर.काम साइट आपको बोहत ज़्यादा मदद करेगी. और ये पोस्ट सिर्फ और सिर्फ मूवीजकाउंटर वेबसाइट के नाम पर है. इस आर्टिकल में हमने आपको मोविएस्कांउटर साइट के बारे में पूरी जानकारी दी हुई है.

दोस्तो जैसा की हम सब जानते हैं के जब भी हम किसी फिल्म या फिर shows को download करने लगते हो. या फिर download के साथ साथ ऑनलाइन देखने की कोशिश करते हैैं. तो वो फिल्म या फिर any shows आप download/online नहीं देख पाते हो. ये सब इसी लिए होता है क्यूंकि भारत की साकार ने piracy करने वाली हर movie downloading site जैसे कि moviesbaba, wapin, filmywap, hdmoviezmaza, Djmaza, Songspk, jio rockers, etc. को बंद कर दिया है. यही कारण है के आप वो फिल्म या फिर shows को internet से या फिर google से download नही कर पाते हो.

Important message to our readers: हम अपने जितने भी cutehindi readers या फिर viewers है. जोकि movies download के बारे में जानना चाहते हैं. हम उनको बस यही कहेंगे कि आप movies को online download मत किया करो. क्योंकि यह movies counter HD free download online piracy के अंतर्गत आता है. अगर आपको कोई भी फिल्म या फिर movie देखनी है तो आप online streaming sites जैसे कि Amazon prime videos, Netflix, hotstar वगैरा-वगैरा में देख सकते हो. वहां पर आपको कई तरह की बढ़िया से बढ़िया फिल्में देखने को मिल जाएंगे.

Moviescounter
moviescounter hd movies free download

Moviescounter.com Official site for movies download

यह सब तो हर कोई जानता हैं कि Indian Government ने तकरीबन हर वो popular free movie downloading websites जैसे कि मोवीज़बाबा, mp4moviez, filmywap websites ban कर दी है. ये वो मशहूर movie downloading साइट्स थी जहां से आप लोग आसानी से फिल्मों और shows को download कर सकते थे.

लेकिन अब ये तमाम तरह की मूवीज डाउनलोडिंग वेबसाइट्स इंटरनेट पर और Google पर दिखती भी नहीं है. लेकिन दोस्तो आज भी internet पर कई तरह की ऐसी proxy movie downloading websites available हैं. जो कि आसानी से चल रही हैं और moviescounter उन सब proxy movie downloading site में से एक साइट है. आप उन proxy free movie downloading websites से आसानी से फिल्म और show को download करके देख सकते हो.

चलिए अब हम बात करते हैं एक ऐसी website की जो कि आपको movies और shows को download. करने के साथ साथ online movies और shows देखने का मौका ढेति है. जिसका नाम moviescounter.in है. Movies counter HD एक ऐसी HD and popular movies, shows downloading website है. जहां से आप कई तरह की नई के साथ साथ पुरानी movies और shows को download करके या फिर online देख सकते हो.

दरअसल दोस्तो moviescounter.info भी एक बोहत ही popular pirated website है जैसे कि filmywap, moviesbaba, rdx hd, filmyhit, 9xmovies, wapin, hdmoviesmaza, worldfree4u, etc. हैं. लेकिन जैसे ही Indian Government इसको बंद करती है. तो ये वापिस फिर से आ जाती है वो भी किसी और नाम से.

अगर आप मेरी मानो तो यह बहुत ही बढ़िया moviescounter in है हर प्रकार की फिल्में देखने के लिए. आप कोई फिल्म जो अभी थियेटर में चल रही हो उसे देखना चाहते हो तो वह फिल्म भी आपको यहां पर देखने को मिल जाएगी.

Moviescounter HD

Moviescounter Bollywood movies download

अगर आप हमारी तरह Bollywood फिल्में देखने के दीवाने हो. अब वो बॉलीवुड फ़िल्में चाहे कोई भी हो. यानी के पुरानी के साथ साथ नई Bollywood कि फिल्में को download करके देखना पसंद है. लेकिन जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बताया कि. Internet पर मशहूर movies downloading websites बंद होने की वजह से आप Bollywood की कई सारी फिल्मों को download करके देख नहीं पाए हो.

लेकिन अब आप वो miss हुई पुरानी के साथ नई नई फिल्मों को देखना चाहते हो. तो आप ये सब moviescounter.info पर बिल्कुल फ्री में download करके या फिर online देख सकते हो. ऐसे बोहत सारे दोस्त हैं हमारी तरह जो की theater में फिल्में नहीं देख सकते. जैसे ही कोई नई फिल्म theatre में आती है. और वो नई फिल्म आप download करके सब से पहले देखना चाहते हो तो. ये सब चीजें आप मोवीजकाउंटर की वेबसाइट पर कर सकते हो.

मान लीजए के कोई नई बॉलीवुड फिल्म जैसे की Satyamev Jayate, Padman, Chapaak, baby, Dabangg 3, Body, Panga, Good Newwz, Total Dhamal, Dhol, Houesefull 4, moviescounter mirzapur, uri full movie download in 720p moviescounter, etc. theatre में लगी हुई है. लेकिन अगर आप वो फिल्म किसी भी वजह से theater जाके देख नहीं पाए हो. क्यूंकि हम सब जानते हैं के थियेटर में अयी हुई नई फिल्म देखने का अलग ही मज़ा होता है.

आप वो फिल्म शायद कई वाझो से नहीं देख पाए हो जैसे कि. शायद आपके पास पैसे नहीं हैं या फिर कोई और वजह भी हो सकती है. लेकिन अब वो फिल्म या फिर shows आप घर बैठे download करके या फिर online देखना चाहते हो. तो आपको कुछ भी नहीं करना होगा बस ये नीचे दिए हुए procedure को follow करना होगा:

  • सबसे पहले आपको अपने smartphone का mobile data ON ya phir wifi connect करना होगा
  • Data/Wifi ON करने के बाद अब आपको अपने मोबाइल का कोई भी बढ़िया सा browser open करना होगा
  • उसके बाद आपको उस ब्राउज़र पर google.com लिख कर search कर देना होगा
  • Google open यानी के खुल जाएगा. अब आपको search bar में moviescounter latest लिखना होगा या फिर सिर्फ मुवीज़काउंटर लिख कर search कर देना होगा
  • जो सब से पहले वाला मोवीज़काउंटर का result आपको दिखेगा. आपको उस पर click करना होगा और moviescounter hindi की website open हो जायगी
  • वहां से आप कई तरह की पुरानी से लेकर नई तरह की Bollywood films को आसानी से download कर सकोगे
Moviescounter kedarnath

Moviescounter South, Tamil, Punjabi Movies download

South Indian फिल्में देखना किसको पसंद नहीं है. और अगर आप भी हमारे बाकी दोस्तों की तरह South India के रहने वाले हो. या फिर उन में से एक हो जिनको South Indian की फिल्में या फिर tamil फिल्में या फिर marathi फिल्में, भोजपुरी फिल्में, punjabi फिल्में, Telugu फिल्में देखना पसंद है. जैसे कि हम सब जानते हैं कि आप कोई भी फिल्म online के साथ साथ download करके देख सकते हो.

क्यूंकि ऐसी बोहत सरी movies streaming sites हैं. जैसे कि hotstar, Jio TV, jio cinema, mxplayer, Airtel tv, Netflix, Amazon Prime video, etc. लेकिन अगर आपको online फिल्में देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो उनको आप डाउनलड करके भी देख सकते हो. क्यूंकि जैसे ही आप कोई online film देखते हो तो आपको वहां बोहत सारी advertisesment दिखती हैं. और वो ads भी एक दम बड़ी बड़ी यानी के लंबी लंबी ads होती है.

इन्हीं सब चीज़ों की वजह से आप South movies, Marathi movies, Bengali movies, Punjabi movies, Telugu movies, Kannada movies, etc. या फिर tamil movies के साथ साथ अन्य प्रकार की फिल्मों औरौर shows को download कर के देखना चाहते हो. लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि किस movie downloading website से आप इन सारी South Indian फिल्मों और South के shows को download करोगे.

तो दोस्तो आप tension बिल्कुल भी मत लिज्ये क्यूंकि ये सब चीजें आप moviescounter 2024 से आसानी से download कर पाओगे. दोस्तो हर इंसान की अपनी अपनी पसंद होती है entertainment करने के लिए. और शायद आपको south की फिमों को देखना पसंद है. इसी लिए हम सबके बारे में सोचते हैं और लिखते हैं. अगर आप उन में से हैं जो सिर्फ और सिर्फ Punjabi movies ही देखना पसंद करते हो तो चिंता मत कीजिए.

आप moviescounter proxy website को भी देख सकते हो. उसकी मदद से आप केवल और केवल Punjabi movies download के साथ साथ Punjabi shows को download करके या फिर ऑनलाइन भी देख सकते हो. इसके साथ साथ अगर आप वो missed किए हुए tv shows, sports, etc. देखना चाहते हो. तो ये सब भी आप मोविएस्कांउटर से आसानी से download करके देख सकते हो.

वो भी बिना किसी problem के और इसके साथ साथ दोस्तो इस मोविएस्कांउटर साइट की सब से खास बात ये है कि. इस वेबसाइट से आप अपनी मर्ज़ी से tv shows, WWE shows, web series, sports, etc. को अपनी मनपसंद quality जैसे कि 3gp, mp4, HD, Full HD, etc. के हिसाब से download या फिर online करके देख सकते हो.

South Indian movies

Moviescounter Hollywood movies download

Hollywood फिल्में देखना किसको पसंद नहीं है. क्यूंकि ऐसे बोहत सारे लोग हैं इस दुनिया में जिनको हॉलीवुड की फिल्में, शोज देखना बोहत पसंद हैं. और शायद आप भी उन में से एक लोग हो. बाकियों की बात तो छोड़िए हम खुद Hollywood फिल्में देखने के बोहत ज़्यादा शौकीन हैं. जैसे ही कोई भी Hindi dubbed Hollywood movie or English Hollywood movie internet पर या फिर Google पर आती है.

तो वो Hollywood film सब से पहले आपको popular pirated website जैसे कि moviesbaba, wapin, etc. पर ही देखने को मिलती हैं. जहां से आप आसानी से उस Hollywood फिल्म को डाउनलोड कर सकोगे. अगर हम मोविएस्कांउटर की बात करें तो ये भी एक pirated website हैं. जहां पर illegal तरीके से बढ़िया से बढ़िया फिल्म डाउनलोड कर सकते हो. सबसे बढ़िया बात इस website की ये है के यहां पर हर रोज़ movies publish होती हैं.

लेकिन हॉलीुड फिल्में अगर आप डाउनलोड करना चाहते हो. तो वो आप moviescounter Hollywood से आप हर तरह की हॉलीवुड movie download कर सकते हो. क्यूंकि ये बोहत ही मशहूर free movie downloading website है. यहां पर आपको A to Z की hollywood movies मिल जाती हैं.

जिसकी वजह से ये मुविएस्कांउटर बोहत ही ज़्यादा मशहूर है. और अगर आप उन peoples में से एक हो जो hollywood की latest movies के साथ साथ old movies को देखना पसंद करते हो. तो moviescounter Hollywood movies in Hindi में आप latest Hollywood movies download कर सकते हो.

मोविएस्कांउटर वेबसाइट पर आपको पुराने ज़माने यानी के (1900’s) से लेकर अब तक की सारी की सारी Hollywood movies देखने को मिल जाएंगी. जिसकी मदद से आप आसानी से हॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हो. यहां पर सिर्फ और सिर्फ Hollywood movies ही नहीं बल्कि अन्य प्रकार की Hindi dubbed movies के साथ साथ कई तरह की अन्य फिल्में जैसे कि तेलुगु फिल्में, bengali movies, Tamil movies, Urdu movies, Pakistani movies, TV shows, qawali, tamil movies, punjabi movies, TNA shows, etc. भी देखने को और download करने को मिल जाएंगी.

Hollywood movies

मोविएस्कांउटर all category movies download

अगर आप मोविएस्कांउटर पर आओगे तो यहां से आप अपनी मन्न पसंद category की फिल्मों को डाउनलोड करके देख सकते हो. यहां पर हॉलीवुड हॉरर फिल्म या फिर bollywood horror movies आपको देखने को मिल जाएंगी. इसी लिए दोस्तो अगर आपको ऐसी फिल्में देखना पसंद है. या फिर आप इनके दीवाने हो.

और अपने आप को entertain करने के लिए आपको new Hollywood horror movies/old Bollywood horror movies देखना पसंद है. लेकिन किसी वजह से आपको वो horror movies like wrong turn, final destination, the mummy, etc. internet पर नहीं मिल रही है.

जिसको आप download करना चाहते हो तो अब आपकी ये चिंता एक दम दूर हो जाएंगी. Moviescounter 2023 आपको हर तरह की फिल्में download करने का मौका देती है. इस वेबसाइट की मदद से आप बिना कीसी problem के हर तरह की category movies या फिर hindi dubbed, English, Hindi movies download कर सकते हो.

Moviescounter rocks पर आप को मूवीज download करने के लिए तीन 4 types की quality देखने को मिलेंगी. जैसे कि 3gp, MP4, mp4 HD, Full HD, 4k, etc. जिस भी quality में आपको फिल्म या फिर shows को देखना होगी आपको बस उसी क्वालिटी में वो फिल्म download करनी है.

इन case अगर आपको फिल्म डाउनलोड करने में कोई भी problem आ रही होगी. या फिर आपकी मांन पसंद फिल्म या फिर shows इस मोविएस्कांउटर वेबसाइट पर नहीं है. तो आप इसकी complain सीधी मुवीज़काउंटर के contact us page से कर सकते हो. लेकिन अगर आपकी मनपसंद tv shows, sports shows इस website पर नहीं है. तो आप इसकी भी complain moviescounter contact us page पर कर सकते हो. वो भी बिना किसी दिक्कत के.

Hindi dubbed Horror movies

Moviescounter site kya hai?

Moviescounter एक ऑनलाइन वेबसाइट है जो लोगों को नवीनतम बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलुगू फिल्मों के लिए नि: शुल्क डाउनलोड ऑप्शन प्रदान करती है. यह एक गैर-क़ानूनी वेबसाइट हो सकती है जो कॉपीराइट के उल्लंघन के लिए जानी जाती है. इसलिए, मैं आपको अनुरोध करूँगा कि आप ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और लीगल स्रोतों से अपने पसंदीदा फिल्मों का आनंद लें.

Movies Counter Link/Moviescounter link

Movies Counter link or moviescounter proxy links/moviescounter url are given as below:

  • moviescounter.biz
  • moviescounter.buzz
  • The moviescounter tv
  • moviescounter store
  • moviescounter2019.in
  • The moviescounter.pro
  • moviescounter.vip
  • moviescounter.wiki
  • The moviescounter download
  • moviescounter.net
  • moviescounter.org

Movies Available

  • Khandaani shafakhana full movie download
  • Abcd 2 full movie download
  • Yeh saali aashiqui full movie download
  • Spectre movie in Hindi download
  • October movie download
  • Zero full movie download
  • The dictator full movie download
  • Haseena parkar full movie download moviescounter
  • Spectre movie in Hindi download moviescounter
  • Brothers full movie download moviescounter
  • Khandaani shafakhana movie download moviescounter
  • Bhaukaal season 2 download moviescounter
  • Main tera hero full movie download moviescounter
  • KGF moviescounter
  • Iron man 3 full movie in Hindi download moviescounter
  • Hereditary movie download in Hindi moviescounter
  • The blue lagoon full movie download moviescounter
  • Jab we met full movie download moviescounter
  • Sarkaru vaari paata full movie in Hindi
  • Secret Superstar full movie download moviescounter
  • Raees movie full HD download moviescounter
  • URI the surgical strike full movie download moviescounter
  • Delhi crime web series download moviescounter
  • Padman full movie download moviescounter
  • Fukrey movie download moviescounter
  • ABCD 2 full movie download moviescounter
  • Apocalypto full movie download moviescounter
  • Pathan
  • Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
  • Tu jhoothi main makkar movie download
  • Jawaan
  • Sacred games season 1 all episodes download moviescounter
  • Kabhi Khushi Kabhi Gam
Tamil movies

Final Words

दोस्तों मैंने इस आर्टिकल में आपको moviescounter 2024 के बारे में बताया. अगर आपके मन में कोई भी परेशानi है तो मुझे आप पूछ सकते हो comment section मैं. अगर आप यह चाहते हो कि यह information दूसरों तक पहुंचे. तो please आप इसे दोस्तों तक share कर सकते हो. आप इसे Social networks पर भी शेयर कर सकते हो. शुक्रिया.

Disclaimer: हमें Government of India के rules का पता है. और हम (cutehindi.com) piracy को support बिल्कुल भी नहीं करते हैं. इस article को लिखने का एक ही मकसद है कि दूसरों के साथ जानकारी share करना. हमारा मकसद piracy को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है.

Leave a Comment