Noor by B Paras mp3 song download 48kbps, 128kbps, 320kbps

Last Updated: July 2, 2024 by admin

Noor mp3 song download by B Paras एक बहुत ही बढ़िया latest haryanvi mp3 song है. बाकी हरयाणवी गानों की तरह B Paras ने ये हरायनवी गाना भी बोहत ही अच्छे तरीके से गाया हुआ है. दोस्तो नूर गाने को अगर आप सुनोगे तो आपको ये हरियाणवी गाना बोहत ही बढ़िया तरीके से पसंद आयेगा.

इस गाने में एक्टिंग करते आपको दिखेंगे Harry और Khushi Malhotra जिन्होंने बोहत ही बढ़िया acting कि हुई है. दोस्तो इस article में हम आपको इस गाने यानी के noor haryanvi song download के बारे में बताएंगे.

और ये भी बताएंगे की केसे आप नूर गाना डाउनलोड करोगे. तो चलिए दोस्तो ज़्यादा time waste ना करते हुए noor song download B Paras के बारे में जान लेते हैं. जैसा कि हम ने आपको ऊपर भी बताया के ये हरयाणवी गाना B Paras ने बोहत ही अच्छे तरीके से गाया हुआ है.

दोस्तो अगर आप ये गाना सुनोगे तो आपको ये गाना नूर ब्य बी पारस बोहत ही अच्छा लगेगा. और इस बात की भी guarantee आपको देता हूं के आप इस हरयाणवी गाने को पूरा enjoy भी करोगे.

इस गाने (noor song by B Paras) को सुनने के बाद आप अपने आप को entertainment भी ज़रूर कर पाओगे. इस article मैं हम आपको noor mp3 song download by b paras के बारे में विस्तार से बताएंगे. अगर हम Youtube की बात करें तो यह गाना noor song बहुत ही ज्यादा views gain कर रहा है. यानी के youtube पर ये गाना (नूर सोंग ब्य बी पारस) बड़े अच्छे तरीके से trend भी कर रहा है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि B Paras इतने ज़्यादा हरयाणवी गाने नहीं गा रहे हैं आज के ज़माने में. लेकिन जो भी B Paras haryanvi गाना लाते हैं वो हरयाणवी गाना एक दम ज़बरदस्त ही होता है. चलिए इस गाने के बारे में जान लेते हैं कि इस गाने के singer हैं B Paras, और इस गाने के lyrics को भी लिखा है Parhlad Phangna PP ने और इस गाने के composer हैं B Paras के साथ-साथ और भी.

इस गाने को music भी दिया है B Paras ने और video के director हैं Felt Magnet & Andy Dsadh. इस गाने के producer हैं Jsn Namish और music label दिया हुआ है Speed Records Haryanvi ने.

Note: हम cutehindi पर कोई भी song download link न डलनते हैं. और हम किसी भी pirated website को बढ़ावा भी नहीं देते हैं. हमारा लिखने का सिर्फ एक ही मकसद है. वो ये के दूसरों तक जानकारी पहुंचाना. अगर आप कोई भी गाना डाउनलोड करना चाहते हो तो आप किसी भी platform से सुन सकते हो जैसे कि YouTube, GAANA, JIO SAAVN, वगैरा-वगैरा.

Noor mp3 song download by b paras

Download Noor song mp3 by B Paras

Singer: B Paras
Lyrics: Parhlad Phangna PP
Composer: B Paras
Starring: Harry & Khushi Malhotra
Music Director: B Paras
Video Director: Felt Magnet & Andy Dsadh
Music Label: Speed Records Haryanvi Private Limited Company India

Watch Song Video

जैसा कि हम सब जानते हैं कि नूर गाना एक हरियाणवी गाना है. जिसे भी पारस ने गाया हुआ है अगर हम इसकी वीडियो की बात करें तो. इस गाने की वीडियो भी बहुत ही कमाल की है. मैं पूरी उम्मीद करता हूं कि आपको नूर गाने की वीडियो बहुत ही अच्छी लगेगी. अगर आप इसकी वीडियो देखना चाहते हो तो नीचे मैंने दी हुई है. आप नूर गाने की वीडियो वहां सीधा देख सकते हैं.

Noor mp3 song download by B Paras

Download in 48kbps (Low Quality) – 1.21MB
Download in 128kbps (Medium Quality) – 3.86MB
Download in 190kbps (High Quality) – 5.73MB
Download in 320kbps (High Quality) – 8.41MB

Noor Lyrics by B Paras

The Lyrics of Noor B Paras is still Pending to upload…..

Recommended articles

Final Words

दोस्तों मैंने इस आर्टिकल में Noor mp3 song download by b paras, video, lyrics के बारे में बताया. अगर आपके मन में कोई भी परेशानi है तो मुझे आप पूछ सकते हो comment section मैं. अगर आप यह चाहते हो कि यह information दूसरों तक पहुंचे. तो please आप इसे दोस्तों तक share कर सकते हो. आप इसे Social networks पर भी शेयर कर सकते हो. शुक्रिया.

Disclaimer: हमें Government of India के rules का पता है. और हम (cutehindi.com) piracy को support बिल्कुल भी नहीं करते हैं. इस article को लिखने का एक ही मकसद है कि दूसरों के साथ जानकारी share करना. हमारा मकसद piracy को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है.

Leave a Comment