Bollywood Movie Download करने की 5 Best Sites (Recommended)

Last Updated: March 13, 2024 by admin

Bollywood movie download HD: क्या आप बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हो. लेकिन जैसा कि हम सब जानते हैं कि आज कल internet पर बॉलीवुड फिल्में देखने को नहीं मिलती है. हालांकि की अब हम बॉलीवुड फिल्म को डाउनलोड भी नहीं कर सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि बॉलीवुड फिल्में बनाने वाले producer को काफी नुकसान होता है. जिसकी वजह से लोग फिल्मों को direct download bollywood movies in hd mkv 480p 720p 1080p कर लेते हैं. ओर वह बॉलीवुड फिल्म अच्छी खासी कमाई नहीं कर पाती है theatre मैं लगने के बावजूद भी.

इसलिए भारतीय सरकार ने तमाम ऐसी वेबसाइट जहां से हम bollywood movie download free मैं कर सकते थे. उन सबकी सब वेबसाइट को बंद कर दिया गया है. लेकिन इंटरनेट पर अभी भी बहुत सारी ऐसी bollywood movie download site हैं जिनकी मदद से हम आसानी से बॉलीवुड मूवी डाउनलोड कर सकते हैं. बस आपको यह पता होना चाहिए कि वह कौन कौन सी ऐसी websites हैं. इसलिए आज के इस article मैं हम आपको पांच बहुत ही मशहूर bollywood movie downloader websites के बारे में बताएंगे.

Important message to our readers: हम अपने जितने भी readers या फिर viewers है. जोकि movies download के बारे में जानना चाहते हैं. हम उनको बस यही कहेंगे कि आप movies को online download मत किया करो. क्योंकि यह सब piracy के अंतर्गत आता है. अगर आपको कोई भी फिल्म या फिर movie देखनी है तो आप online streaming sites जैसे कि Amazon prime videos, Netflix, hotstar वगैरा-वगैरा में देख सकते हो. वहां पर आपको कई तरह की बढ़िया से बढ़िया फिल्में देखने को मिल जाएंगे.

Bollywood movie download
Bollywood movie download

Bollywood movie download 2024

अगर हम 2019 की बात करें तो उस समय हम आसानी से hindi movies download कर सकते थे. हालांकि 2020 के शुरुआत में भी हम Bollywood movie download kar लेते थे. लेकिन अब new Bollywood movies download करना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है. क्योंकि हर कोई चाहता है कि उसका भला हो और इसीलिए भारतीय सरकार ने pirated sites totally ही बंद कर दी है. लेकिन अभी भी बोहत सरी ऐसी pirated websites हैं जहां से हम अब भी bollywood movies new download कर सकते हैं.

तो दोस्तों अगर आप भी free hd full movie download Bollywood करना चाहते हो. तो बने रहिए हमारे साथ इस article में जहां पर हम आपको कुछ ऐसी websites के बारे में बताएंगे. जहां से आप आसानी से free में new Bollywood movie download के साथ-साथ old Bollywood movies download भी कर पाओगे. तो दोस्तों ज्यादा time waste ना करते हुए चलिए हम इन बॉलीवुड मूवी डाउनलोड साइट के बारे में जान लेते हैं.

Free Download Bollywood movies

1. Hdmoviesmaza

Hdmoviesmaza

Free Hindi movies download करने के लिए hd movies maza एक बहुत ही बढ़िया site है. इस वेबसाइट की मदद से आप hd movies download free bollywood in Hindi 720p, latest Hindi movies download like Pathan, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के साथ-साथ पुरानी हिंदी फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हो.

यह वेबसाइट बिल्कुल free है और यहां पर हर रोज नई movies से लेकर पुरानी तक की फिल्में हर रोज publish होती रहती है. यह वेबसाइट hindi new movie for download के लिए बहुत ही ज़्यादा मशहूर है. इनी सब कारणों की वजह से हम आपको hdmoviesmaza recommend कर रहे हैं.

यह वेबसाइट मेरी मनपसंद वेबसाइट है क्योंकि इस जैसे से मैं हर रोज कई फिल्में डाउनलोड करता हूं like shamshera full movie download 480p, genius full movie, radhe movie, liger movie download, etc.

अगर मुझे फिल्म के अलावा कोई और वेब सीरीज या फिर किसी चोर को देखना होता है तो भी मैं उसी लड़की से देखता हूं.

2) Moviesvoom (Bollywood movie Download)

अगर आप hindi new movie download करना चाहते हो. या फिर पुरानी से पुरानी तक की hindi movie downloads करना चाहते हो तो moviesvoom जिसे हम movievoom भी कहते हैं. यहां से आप आसानी से हिंदी फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हो. दोस्तो यह भी एक pirated site है लेकिन आज भी internet पर मौजूद है. और अच्छे से चल भी रही है यहां से आप अपनी मर्जी की quality मैं फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हो.

अगर मैं अपनी बात करूं तो मेरी movies.vom मन पसंदीदा वेबसाइट है जहां से मैं फिल्में डाउनलोड करता हूं. और उसके बाद उन फिल्मों को आराम से बैठ कर देखता भी हूं.

3) Mp4moviez

ऐसे तो बहुत सारी bollywood movie downloader sites हे जहां से हम new Bollywood movie download के साथ-साथ पुरानी बॉलीवुड फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं. लेकिन mp4moviez की खास बात यह है कि यहां से आप और तरह की फिल्में में भी डाउनलोड कर सकते हो. जैसे कि पंजाबी, हॉलीवुड, तमिल, बंगाली वगैरा-वगैरा. इस वेबसाइट से आप अपने हिसाब की quality की फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हो. और यहां भी बाकी वेबसाइट की तरह हर रोज एक नई फिल्म upload होती रहती है.

4) Filmywap.com (Bollywood movie download)

अगर आपकी दिलचस्पी movie new Bollywood download करने में हैं. तू फिल्मी वेब एक बहुत ही बढ़िया option साबित हो सकता है आपके लिए. इस वेबसाइट की मदद से आप bollywood movie download hd मैं भी कर सकते हो. बस आपको करना यह होगा कि bluray या फिर HD quality की फिल्में ही डाउनलोड करनी होगी. ऐसी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए आपको quality का ध्यान रखना होगा. और उसी हिसाब से आपको वह फिल्में डाउनलोड करनी है. दोस्तों filmywap com or filmywap bollywood movies download एक बोहत ही मशहूर बॉलीवुड मूवी डाउनलोड साइट है.

5) Bolly4u

अगर आप internet से बॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करना चाहते हो. तो bolly4u भी एक बहुत ही बढ़िया option है बॉलीवुड फिल्म को डाउनलोड करने का. इस वेबसाइट से आप आसानी से bollywood movie download कर पाओगे. बाकी websites की तरह यह भी एक बहुत ही मशहूर websites मै से एक वेबसाइट मनी जाती है. अगर आप download movies in HD मैं करना चाहते हो तो वह भी आप यहां से कर सकते हो.

Pirated sites for Bollywood movies

  • Worldfree4u
  • Filmyzilla
  • Filmywap
  • KatMovieHD
  • Skymovies
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Disney+ Hotstar
  • ZEE5
  • Eros Now
  • Voot
  • Jio Cinema
  • Sony Liv
  • MX Player
  • Airtel Xstream
  • Pikashow

Note that some platforms may require a subscription fee, while others offer free content with ads. Read the terms and conditions before signing up for any service.

Recommended articles

Final Words

दोस्तों मैंने इस आर्टिकल में आपको bollywood movie download के बारे में बताया. अगर आपके मन में कोई भी परेशानi है तो मुझे आप पूछ सकते हो comment section मैं. अगर आप यह चाहते हो कि यह information दूसरों तक पहुंचे. तो please आप इसे दोस्तों तक share कर सकते हो. आप इसे Social networks पर भी शेयर कर सकते हो. शुक्रिया.

Disclaimer: हमें Government of India के rules का पता है. और हम (cutehindi.com) piracy को support बिल्कुल भी नहीं करते हैं. इस article को लिखने का एक ही मकसद है कि दूसरों के साथ जानकारी share करना. हमारा मकसद piracy को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है.

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *